Wednesday , August 14 2024

रजनीकांत के पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने किया रिप्लाई

बुधवार सुबह रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन के साथ एक फोटो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। वहीं रात होते-होते अब बिग बी ने इस पोस्ट पर रिप्लाई किया है । साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरहीरो अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाले हैं। ये कमाल पूरे 33 साल बाद एक फिर होने जा रहा है। बुधवार सुबह रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर बिग बी के साथ एक फोटो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की थी। वहीं रात होते-होते अब बिग बी ने इस पोस्ट पर रिप्लाई किया है।

जनीकांत ने शेयर किया था पोस्ट

अमिताभ बच्चन और रजनीकांत आगामी फिल्म ‘थलाइवर 170’ में नजर आने वाले हैं। इसकी खुशी जाहिर करते हुए रजनीकांत ने बिग संग फोटो शेयर कर लिखा था, ’33 साल बाद, मैं अपने मेंटर श्री अमिताभ बच्चन के साथ लाइका की आगामी फिल्म ‘थलाइवर 170’ में काम कर रहा हूं। इस फिल्म का निर्देशन टीजे ग्नानवेल करेंगे। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है। वहीं अब इसपर बिग बी का रिप्लाई आया है।

अमिताभ बच्चन ने किया रिप्लाई

अमिताभ बच्चन ने थलाइवा के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा- रजनीकांत सर…आप मुझ पर बहुत दयालु हैं, लेकिन जरा फिल्म का शीर्षक देखें, यह थलाइवर 170 है। थलाइवर का अर्थ है नेता, प्रमुख, मुखिया आप मुखिया हैं, नेता हैं और प्रमुख हैं। किसी को भी संदेह है.?? मैं अपनी तुलना आपसे नहीं कर सकता। आपके साथ दोबारा काम करना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है ।