Saturday , December 23 2023

दिल्ली: बदमाशों ने क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर को दी जान से मारने की धमकी, पढ़े पूरी ख़बर

पकड़ा गया एक बदमाश नाबालिग है। पुलिस फरार दो बदमाशों की तलाश कर रही है।
भजनपुरा इलाके में क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देकर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़ा गया एक बदमाश नाबालिग है। पुलिस फरार दो बदमाशों की तलाश कर रही है। आरोपियों की पहचान सुभाष मोहल्ला निवासी हैदर अली, फैसल पठानी, साकिब और मोहम्मद जैम के रूप में हुई है। वहीं 16 साल का नाबालिग आरोपी मोहनपुरी इलाके में रहता है।

पुलिस ने बताया कि एक दिसंबर की देर रात 11.30 बजे नार्थ घोंडा इलाके में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर ने रंगदारी मांगे जाने की शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस को शिकायतकर्ता नदीम अहमद मिले। उन्होंने बताया कि उनकी क्लिनिक में चार युवक मरीज बनकर आए थे। बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनसे पांच लाख की रंगदारी मांगी।

शिकायत पर भजनपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले की वाहन चोरी निरोधक शाखा को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई। जांच के दौरान पुलिस टीम ने क्लीनिक का सीसीटीवी कब्जे में लेकर उसकी जांच शुरू की। इसके बाद तीन आरोपियों की पहचान करने के बाद उन्हें पकड़ लिया।

पकड़े गए दो बदमाशों की पहचान हैदर अली और नाबालिग से पूछताछ कर पुलिस ने वारदात में शामिल तीन बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद जैम पेशे से स्क्रैप डीलर है और उसने ही डॉक्टर से रंगदारी मांगने की साजिश रची।

हैदर अली पर हत्या और लूट का मामला दर्ज है, जिसे उसने नाबालिग रहते अंजाम दिया था। पुलिस इन मामलों में उसे पहले पकड़ चुकी है। साकिब पर चोरी का मामला दर्ज है और वह दो माह पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया है। वहीं फैसल के कब्जे से पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर ली है।