Saturday , December 23 2023

बर्थडे पार्टी में हुआ झगड़ा, गोली लगने से एनआरआई की मौत, पढ़िये पूरी ख़बर

थाना रामामंडी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना वाली जगह से गोली के खोल बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि रिजार्ट का मालिक भी घटनास्थल से फरार हो गया है।

पंजाब के जालंधर में तलहण रोड पर स्थित ढिल्लों रिसार्ट में उस समय मातम छा गया जब एक जन्मदिन पार्टी में गोली चलने से एक एनआरआई युवक की मौत हो गई। इस फायरिंग में एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। उसे रामामंडी के जोहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मृतक की पहचान रामामंडी के प्रोफेसर कॉलोनी के रहने वाले दलजीत सिंह के रूप में हुई है जो कि एक एनआरआई बताया जा रहा है।

गोली चलाने वाले आरोपी रिसार्ट से फरार हो गए थे। उधर, थाना रामामंडी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटना वाली जगह से गोली के खोल बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि रिजार्ट का मालिक भी घटनास्थल से फरार हो गया है।

सूत्रों के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब रिजार्ट में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में कुछ रिश्तेदारों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ गया कि एक व्यक्ति ने रिवाल्वर से रिश्तेदार के सिर पर गोली मार दी। जब एक युवक उक्त रिश्तेदार को बचाने आया तो उक्त व्यक्ति ने उस युवक पर भी गोली चला दी। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रिजॉर्ट के अंदर लगे सीसीटीवी की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में हत्या, आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।