Sunday , December 24 2023

CID एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज के साथ हुई मारपीट

टीवी अभिनेत्री वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस मद्द की गुहार लगाती हुई दिख रही हैं। वैष्णवी धनराज के चेहरे और शरीर पर चोट कई निशान हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके साथ परिवार वालों ने मारपीट की है।

वैष्णवी धनराज टीवी के कई बड़े शो का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने क्राइम ड्रामा शो सीआईडी, तेरे इश्क में घायल और बेपनाह जैसे पॉपुलर शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

थाने पहुंचीं अभिनेत्री

वैष्णवी धनराज ने अपना एक वीडियो जारी करते हुए खुद के साथ हुए हाथापाई के बारे में बताया और सभी से मदद करने के लिए रिक्वेस्ट की। एक्ट्रेस ने अपने चेहरे, होंठ और हाथ पर लगे चोट के निशानों को भी कैमरे पर दिखाया। वैष्णवी धनराज ने बताया कि उन्होंने ये वीडियो पुलिस स्टेशन से शूट किया है।

बुरी तरह एक्ट्रेस के साथ हुई मारपीट

वैष्णवी धनराज ने वीडियो में कहा, नमस्ते, मैं वैष्णवी धनराज हूं। मुझे सच में इस वक्त मदद की जरूरत है। मैं अभी काशीमीरा (मीरा रोड) पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे साथ मेरे परिवार वालों ने मारपीट की है। मुझे बहुत बुरी तरह मारा गया है। प्लीज मुझे आप सभी की मदद की जरूरत है। मीडिया, न्यूज चैनल और इंडस्ट्री के सभी लोगों प्लीज आए और मेरी मदद करें।

घरेलु हिंसा का हो चुकी हैं शिकार

वैष्णवी धनराज इससे पहले भी फिजिकल वायलेंस का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस को अपनी शादी में डोमेस्टिक वायलेंस झेलना पड़ा था। वैष्णवी धनराज ने साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत के साथ शादी की थी। स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो घरेलु हिंसा का शिकार हुई थीं और इसलिए उन्होंने तलाक ले लिया था।

 

खून बहने तक पति ने मारा

वैष्णवी धनराज ने कहा था, “उसने शायद मेरी जान नहीं ली होगी, लेकिन मैं इतनी डर गई थी कि मैं घर से भाग गई। उसने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा था कि मेरे पैर से खून बह रहा था। इमोशनली, फिजिकली और मेंटली उसकी पत्नी के तौर पर वो मेरा आखिरी दिन था। आखिरकार मुझे तलाक मिल गया।”