Wednesday , December 27 2023

बॉयफ्रेंड से शादी रचाने वाली खबरों पर श्रुति हासन ने तोड़ी चुप्पी…

साउथ की दिग्गज अभिनेत्री श्रुति हासन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री आर्टिस्ट शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। अब हाल ही में, ओरहान अवात्रामणि यानी ओरी ने कपल को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा होने लगा है। अब अभिनेत्री ने आगे आकर खुद इस बात पर सफाई दी है। जानते हैं कि मामला क्या है।

अभिनेत्री श्रुति हासन लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ लिव इन में रह रही हैं। हाल ही में, ओरी ने अपने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था, जिसमें एक यूजर ने पूछा कि क्या किसी सेलिब्रिटी ने फोटो खिंचवाने के लिए उन्हें एटिट्यूड दिखाया है तो इसपर ओरी ने कहा कि श्रुति हासन और आगे उन्होंने अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड को उनका पति कह दिया, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रुति ने अपने बॉयफ्रेंड से गुपचुप शादी रचा ली है। अब अभिनेत्री ने इस बयान को लेकर सफाई दी है।

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “तो, मैं शादीशुदा नहीं हूं। मैं ऐसी इंसान हूं, जो हर चीज के बारे में खुलकर बात करती है। मैं इसे क्यों छिपाऊंगी? लोल! इसलिए जो लोग मुझे बिल्कुल नहीं जानते हैं, कृपया शांत हो जाएं। लोगों के मन में गलत धारणा न बनाएं। आप के एक गलत संबोधन से हमारी छवि भी खराब हो सकती है।”

‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र के दौरान, ओरी से एक यूजर ने ने पूछा कि क्या अतीत में किसी सेलिब्रिटी ने कभी उनके प्रति असभ्य व्यवहार किया था। ओरी ने जवाब देते हुए कहा, “श्रुति हसन। पोज देने के लिए नहीं, क्योंकि मैंने उससे कभी नहीं पूछा, लेकिन एक कार्यक्रम में वह मेरे साथ काफी अलग थीं। मैं उन्हें जानता भी नहीं! बहुत बुरा लगा, लेकिन शायद कुछ गलतफहमी थी, क्योंकि मेरे उनके पति के साथ अच्छे संबंध हैं और मैं उन्हें पसंद करता हूं।”

इस बीच, श्रुति ने नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थ ईस्ट फेस्टिवल में दर्शकों के लिए एक शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने पिछले सप्ताह ‘सलार: भाग 1: द सीजफायर’ की रिलीज के साथ व्यावसायिक सफलता का भी स्वाद चखा, जिसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन भी मुख्य भूमिका में हैं।