Thursday , January 4 2024

शादी के बाद सामने आई आयरा खान और नूपुर शिकरे की पहली तस्वीर…

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने हाल ही में, अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिकरे से शादी की है। इस विवाह समारोह में उनके संबंधित परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों ने भाग लिया और इसे मीडिया ने बड़े पैमाने पर कवर किया। अपने बड़े दिन के ठीक एक दिन बाद, आयरा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ एक नई तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में उन्होंने 8 जनवरी को अपनी शादी को लेकर भी उत्साह जाहिर किया है।

कल 3 दिसंबर को आयरा खान और नूपुर शिकरे शादी के बंधन में बंध गए। आज ठीक एक दिन बाद, उन्होंने अपने पति के साथ एक प्यारी सेल्फी साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। इस तस्वीर की दिलचस्प बात आयरा का हेड बैंड है, जिस पर लिखा है ‘दुल्हन होने वाली है।’ हालांकि, उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने ‘टू बी’ को काट दिया है और सिर्फ ‘दुल्हन’ लिखा नजर आ रहा है।

इस अंदाज में शादी करने पहुंचे थे नूपुर
अपनी शादी के समारोह में नूपुर शिकरे बहुत अलग अंदाज में पहुंचे। नूपुर किसी कार या बग्गी में नहीं, बल्कि वे सड़क पर दौड़ लगाते हुए शादी के वेन्यू तक पहुंचे। दिलचस्प बात ये है कि उन्होंने शादी की रस्म के दौरान भी शेरवानी या सूट नहीं पहना था। जब जोड़े ने विवाह पंजीकरण दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए तो वह उसी पोशाक में थे।

8 जनवरी को होगी शादी
आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिकरे ने आज तीन जनवरी को कोर्ट मैरिज की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी का पंजीकरण कराने के बाद जोड़ा आठ जनवरी को महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेगा। आयरा और नूपुर ने आज मुंबई में अधिकारियों की मौजूदगी में ताज एंड्स में अपनी शादी का पंजीकरण कराया।