Tuesday , August 13 2024

अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 5 में कॉमेडी का तड़का लगाएगा ये सुपरस्टार

साजिद नाडियाडवाला की कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हाउसफुल’ के पांचवें पार्ट में फैंस को ढेर सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। एक सॉलिड कहानी के साथ ही मेकर्स इसकी स्टार कास्ट भी तगड़ी रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख, ‘हाउसफुल 5’ का हिस्सा होंगे, इसकी अनाउंसमेंट पहले ही चुकी थी और अब एक और सुपरस्टार की एंट्री कन्फर्म हो चुकी है।

‘हाउसफुल 5’ में हुई एक और एंट्री

तरुण मनसुखानी के डायरेक्शन में बनने वाली ‘हाउसफुल 5’ की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 4 सक्सेसफुल पार्ट्स के बाद अब पांचवें पार्ट को पहले से भी ज्यादा मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। इसलिए स्टार कास्ट में उन लोगों को चुना जा रहा है, जो कॉमेडी से लोगों को हंसाने में माहिर हों। साजिद नाडियाडवाला ने अपने प्रोडक्शन में बनने वाली ‘हाउसफुल 5’ के लिए एक और बड़े एक्टर के नाम की घोषणा की है।

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर साजिद नाडियाडवाला ने लिखा, ‘#NGEFamily को ये घोषणा करते हुए खुशी महसूस हो रही है कि संजय दत्त, हाउसफुल 5 की फैमिली को ज्वाइन कर रहे हैं। पागलपंती से भरी इस अगली जर्नी पर काम करने के लिए उत्साहित हूं।’

कब रिलीज होगी फिल्म?

‘हाउसफुल 5’ के लिए अनिल कपूर का नाम भी सामने आया था। हालांकि, बाद में ऐसी खबर आई कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। अब मूवी के लेटेस्ट एडिशन में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एंट्री कन्फर्म हुई है। ‘हाउसफुल 5’ की रिलीज डेट की बात करें, तो मूवी अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसकी शूटिंग अगस्त में शुरू होगी। ‘हाउसफुल 5’ की ज्यादातर शूटिंग लंदन में होगी।