Wednesday , January 17 2024

श्रीदेव सुमन यूनिवर्सिटी: शिक्षकों की भर्ती खुली,14 फरवरी तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

शिक्षकों की कमी से जूझ रहे श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विवि बादशाहीथौल ने प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। आवेदक 14 फरवरी तक विवि की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की हार्डकॉपी और डिमांड ड्राफ्ट डाक से 28 फरवरी तक जमा कराए जा सकेंगे।

श्रीदेव सुमन राज्य विवि में प्राध्यापकों का टोटा बना हुआ है। लंबे इंतजार के बाद विवि ने प्रोफेसर आदि के 45 पदों पर आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। उनमें से प्रोफेसर के 11, एसोसिएट प्रोफेसर के 11, असिस्टेंट प्रोफेसर के 22 और सहायक पुस्तकालय अध्यक्ष के एक पद पर आवेदन आमंत्रित किया गया है।

बताया गया है, कि आवेदन पत्र 14 फरवरी तक ऑनलाइन भरे जा सकेंगे। उसके बाद आवेदन पत्र की हार्डकॉपी स्व प्रमाणित कर डिमांड ड्राफ्ट के साथ पंजीकृत डाक से 28 फरवरी तक विवि में जमा कराए जा सकेंगे। आमंत्रित किए गए पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और अनुभव आदि सभी जानकारी विवि की वेबसाइट में अपलोड की गई है।

आवेदक विवि की वेबसाइट www.sdsuv.ac.in.पर जाकर जानकारी हासिल करने के बाद आवेदन कर सकते हैं। विवि के कुलसचिव केआर भट्ट ने कहा कि विवि ने श्रीदेव सुमन विवि के ऋषिकेश परिसर के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। उन्होंने कहा कि आवेदन पत्र 14 फरवरी तक ऑनलाइन और 28 फरवरी तक विवि में पंजीकृत डाक से जमा कराए जा सकेंगे। उसके बाद मिलने वाले आवेदनों पर कोई विचार नहीं किया जाएगा।
अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें