Thursday , January 18 2024

बिहार: भूमि विवाद में चली जमकर गोलियां, तीन घायल…

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सुरहेरी गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटी। इस दौरान मारपीट की वारदात के बाद असामाजिक तत्वों ने करीब 25 राउंड गोलीबारी की है। उक्त गोलीबारी की वारदात में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गोलीबारी में घायल युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भदेजा गांव निवासी मो. शाहब के पुत्र मो. जुगेर उर्फ इकबाल के रूप में की गई है।

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। काफी संख्या में ग्रामीणों को देखकर असामाजिक तत्व भागने लगे। इसी क्रम में ग्रामीणों ने एक आरोपी युवक को पकड़ लिया, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्तियों को बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं स्थानीय पुलिस वारदात की जांच में जुट गई हैं।

अचानक किया हमला
इधर, मारपीट में घायल माज और शाहीद ने बताया कि मेरी दादी की जमीन है। उस पर उनका भतीजा कब्जा करना चाह रहा है। मामला कोर्ट में भी चल रहा है। इसके बावजूद दूसरे पक्ष के उमेर ने बुधवार को ईंट गिरवाया। हम लोगों ने जब मना किया तब गुरुवार की सुबह भुसुंडा के करीब 60 लड़कों के साथ वो आया और हमला कर दिया।