Friday , January 19 2024

रिलीज के एक महीने के अंदर ही ओटीटी पर आई ‘सालार’, जाने अब तक कितने कमाए!

सालार रिलीज एक महीने के भीतर ही ओटीटी पर आ रही है। थिएटर्स के बाद फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर परीक्षा देनी है। हालांकि फिल्म अभी भी कई जगह थिएटर्स में लगी हुई है। आइए जानते हैं ओटीटी रिलीज से पहले सालार ने कितना बिजनेस कर लिया।

सालार, बीते साल 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी। अब फिल्म ने थिएटर्स में 28 दिन पूरे कर लिए है। इसके साथ ही सालार ने ठीक- ठाक बिजनेस कर लिया है।

बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका
सालार लगभग दो सालों से चर्चा में बनी हुई थी। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह डायरेक्टर प्रशांत नील थे। उन्होंने केजीएफ और केजीएफ 2 बनाई थी। ऐसे में दर्शकों के बीच पहले से उनकी पकड़ बन चुकी थी। केजीएफ के बाद जब सालार रिलीज हुई, तो फैंस थिएटर्स में उमड़ पड़े। नतीजा ये हुआ कि सालार ने पहले ही दिन देशभर में 90.7 करोड़ का बिजनेस कर लिया। कुछ ही दिनों में फिल्म ने 100 और 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली।

सालार ने कमाए इतने करोड़
हालांकि, धीरे- धीरे सालार के बिजनेस में गिरावट आती गई। वहीं, अब फिल्म करोड़ से घटकर लाख में कलेक्शन कर रही है। सालार के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें, तो Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के 25वें दिन यानी सोमवार को 55 लाख कमाए। वहीं, मंगलवार को 36 लाख और बुधवार को 32 लाख का कलेक्शन किया। वहीं, गुरुवार को बिजनेस 27 लाख रहा। इसके साथ ही रिलीज के 28 दिनों में सालार ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 405 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

सालार की ओटीटी रिलीज
प्रभास स्टारर सालार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है। फिल्म शनिवार यानी 19 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज होगी, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम समेत चार भाषाओं में स्ट्रीम होगी, लेकिन हिंदी में अभी ओटीटी पर नहीं आएगी।