Wednesday , January 31 2024

मनोज बाजपेयी को मिला चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र का सम्मान

मंगलवार को मुंबई की शाम ‘चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र’ इवेंट से सजी रही, जहां बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की। यहां महाराष्ट्र के गवर्नर रमेश बैस ने जीतने वालों को गोल्ड मेडल और प्रशस्ति पत्र प्रदान किए। इसके अलावा कई सेलेब्स को न्यायमूर्ती के.जी बालाकृष्णन और ज्ञान सुधा मिश्रा को चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया। यहां जानेंगे कि इस सम्मान समारोह में कौन से सेलिब्रिटीज पहुंचे और किसे-किसे सम्मानित किया गया।

‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ अवॉर्ड से नवाजे गए ये कलाकार
इस फंक्शन में शिल्पा शेट्टी , कृति सेनन, मनोज बाजपेयी  सहित कई सितारों ने शिरकत की। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और मनोज बाजपेयी को ‘चैंपियंस ऑफ चेंज महाराष्ट्र’ के सम्मान से सममानित किया गया। शिल्पा शेट्टी और मनोज बाजपेयी ने कैमरे के सामने हाथों में अपना अवॉर्ड लेते हुए पोज भी दिया।

शिल्पा शेट्टी साड़ी में यह अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। एक्ट्रेस का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, मनोज बाजपेयी ब्लैक शर्ट, पैंट और रेड कोट में स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंचे।

ये सितारे भी हुए सम्मानित
‘चैंपियंस ऑफ चेंज’ इवेंट में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद  और फराह खान भी पहुंचे थे। अर्जुन रामपाल ब्लैक कलर का आउटफिट पहने स्माइल के साथ कैमरे के लिए पोज देते नजर आए। दोनों एक्टर्स के साथ फराह खान भी हाथ में अवॉर्ड लिए नजर आईं।

इनके अलावा कृति सेनन, डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और फिल्ममेकर संदीप सिंह, डायरेक्टर्स अब्बास-मस्तान, क्रिकेटर सुनील गवास्कर को भी इस अवॉर्ड से नवाजा गया।