Wednesday , January 31 2024

बिहार: मुजफ्फरपुर में बिजनेसमैन की हत्या, अपराधियों ने सिर में मारी गोली

मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने बिजनेसमैन की हत्या कर दी। वह अपने गांव लौट रहे थे, इसी दौरान अपराधियों सिर में गोली मारकर हत्याकर दी। घटना सदर थाना क्षेत्र इलाके के खबरा गांव की है। मरने वाले की पहचान स्थानीय मुकेश कुमार ओझा के रूप में की गई है। वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने मुकेश कुमार ओझा को अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एसपी अवधेश दीक्षित, एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह अहियापुर और सदर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जांच में जुटी पुलिस, अपराधियों की तलाश जारी
पूरे मामले में सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि मुकेश कुमार ओझा की मौत गोली लगने से हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमलोग घटना के कारण और उसके पीछे के सभी कारणों को जांच कर रहे हैं। पुलिस परिजन का बयान ले रही है और उन सभी बिंदुओ पर जांच कर रही है। अपराधियों की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने के लिए भेजा जा रहा है।

अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस
परिजन अजय ओझा ने बताया कि हर दिन की तरह व्यवसाई मुकेश कुमार अपने घर दामुचक के किराया के मकान से खबरा गांव में लौट रहे थे। इसी दौरान में पहले से घात लगाए हुए अपराधी ने अंधेरे का फायदा उठाकर गोली मार दी और फरार हो गए। वही निजी अस्पताल के चिकित्सक डॉ गौरव वर्मा ने बताया कि सिर में गोली लगने से मुकेश कुमार की मौत हो गई। अपराधियों ने उन्हें नजदीक से गोली मारी है। इधर, परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे।