Sunday , February 4 2024

बिहार: सीआरपीएफ कांस्टेबल की संदिग्ध हालत में मिली लाश…

घटना के संबंध में ब्रजेश कुमार के परिजन ने बताया कि शनिवार को छुट्टी लेकर सीआरपीएफ जवान घर आए थे। कुछ देर घर में रुकने के उपरांत बाहर निकले, इसके बाद देर रात तक घर नहीं लौटे। रविवार को अर्ध निर्मित मकान में खोजबीन के दौरान वे मृत पाए गए। परिजन का कहना है की चेहरे पर जख्म के निशान हैं। मौत कैसे हुई है उन्हें यह नहीं पता है। ठंड लगने से मौत की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। परिवार वालों की चित्कार से गांव का माहौल गमगीन हो गया है। मृतक का एक पुत्र एवं एक पुत्री है। हालांकि जहां से शव को बरामद किया गया है, वहां से इंजेक्शन आदि नशे का सामान भी बरामद किया गया हैं।

क्या बोलें डीएसपी
सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि रहुई थाना अध्यक्ष को प्रातः सूचना मिली कि एक शव अर्ध निर्मित मकान में पड़ा हुआ। सूचना के उपरांत पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। जांच में सीआरपीएफ के जवान होने की बात का पता चला जिनका शव उन्हीं के अर्ध निर्मित मकान में पड़ा हुआ मिला।

परिजनों के द्वारा अभी तक किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया गया है। शव के पास से कुछ इंजेक्शन बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।