Wednesday , February 7 2024

बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती से मिले शार्क टैंक इंडिया के जज रितेश अग्रवाल

बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया ने बहुत कम समय में अपना एक खास मुकाम बनाया है। सीजन दर सीजन इस शो को लेकर फैंस की रुचि काफी बढ़ती जा रही है। इस वक्त शार्क टैंक इंडिया का तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी है और ओयो रूम्स कंपनी के सीईओ रितेश अग्रवाल इस सीजन शो के जज हैं।

इस बीच रितेश ने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ रितेश ने ये भी बताया है कि उनको ये शार्क टैंक इंडिया शो कैसा लगता है।

राणा दग्गुबाती से रितेश अग्रवाल ने की खास मुलाकात
हाल ही में रितेश अग्रवाल ने बाहुबली फिल्म में भल्लाल देव की अहम भूमिका अदा करने वाले कलाकार राणा दग्गुबाती से खास मुलाकात की है। दरअसल रितेश और राणा की ये मुलाकात एयरपोर्ट हुई है, जिसकी जानकारी शार्क टैंक इंडिया के जज ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर दी है।

ट्विटर पर अभिनेता संग लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए रितेश अग्रवाल ने लिखा है- एयरपोर्ट पर फ्लाइट लेते वक्त आज राणा दग्गुबाती से खास मुलाकात हुई। जैसे ही तेगुलु में हमारी बातचीत शुरू हुई तो उन्होंने मुझे बताया कि वह इस शो (शार्क टैंक इंडिया) को काफी एक्साइमेंट के साथ फॉलो करते हैं।

बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी होगी वह एक एंजेल निवेशक हैं और प्रौद्योगिक के कई क्षेत्रों में व्यापक रुचि भी रखते हैं। इसके अलावा अब तक वह कई स्टार्टअप में सक्रिय रूप से निवेश भी कर चुके हैं। ऐसे हो सकता है कि शायद किसी दिन वह भी शार्क बन सकते हैं।

शार्क टैंक इंडिया है शानदार शो
अगर आप भी बिजनेस के फील्ड में रुचि रखते हैं और अपना कोई स्टार्टअप शुरू करना चाहते हैं तो शार्क टैंक इंडिया शो आपके लिए काफी कारगार साबित हो सकता है।

इस शो से आप के बिजनेस की दुनिया के सभी मापदंड आराम से सीख सकते हैं। बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।