Thursday , February 8 2024

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की रिलीज से पहले सिद्धिविनायक पहुंचीं कृति सेनन

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। बस कुछ घंटें में फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। इस बीच ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की हीरोइन कृति सेनन भगवान का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ कृति सेनन के लिए बेहद खास है। एक्ट्रेस की पिछले कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो चुकी है ऐसे में उनकी अगली रिलीज का हिट होना जरुर हो गया है।

सिद्धिविनायक पहुंचीं कृति
कृति सेनन गुरुवार की सुबह बप्पा से प्रार्थना करने सिद्धिविनायक पहुंचीं। एस दौरान एक्ट्रेस यलो कलर का सूट और मैचिंग कोल्हापुरी चप्पल पहने सिंपल लुक में नजर आईं। मिनिमल मेकअप के साथ मंदिर पहुंचीं कृति बेहद प्यारी लग रही थीं।

कब रिलीज होगी फिल्म ?
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति सेनन के साथ लीड रोल में शाहिद कपूर हैं। इनके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सिनेमाघरों में कल यानी 9 फरवरी को रिलीज हो रही है।

क्या है फिल्म की कहानी ?
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी की बात करें, तो ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है। मूवी में शाहिद ने आर्यन नाम के एक कंप्यूटर इंजीनियर का किरदार निभाया है। वहीं, कृति सेनन ने रोबोट शिफ्रा का रोल प्ले किया है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में आर्यन को शिफ्रा से प्यार हो जाता है और बात शादी तक पहुंच जाती है। फिर एक दिन उसे पता चलता है कि SIFRA- ‘सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन’ एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस है। इसके साथ आर्यन की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है।