Friday , February 9 2024

दादरी: मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने पकड़े लकड़ी से भरे पांच वाहन

दादरी में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की रेड होने से हड़कंप मचा हुआ है। सूचना के आधार पर शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री उड़नदस्ता बाढड़ा पहुंचा और गुप्तचर विभाग के कर्मचारियों को साथ लेकर जुई रोड से गुजरने वाले वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान टीम ने लकड़ी ले जाते पांच वाहन पकड़े।

चरखी दादरी में मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने शुक्रवार सुबह बाढड़ा क्षेत्र में लकड़ियों से भरे पांच वाहन पकड़े हैं। वहीं, आरटीए व वन विभाग की टीम ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। ये कार्रवाई पेड़ों की अवैध कटाई की सूचना मिलने पर की गई है। सूत्रों की मानें तो इन वाहनों पर आरटीए व वन विभाग की ओर से जुर्माना लगाया जाएगा और इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

संयुक्त टीम में शामिल एक अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री उड़नदस्ता को गुप्त सूचना मिली थी कि पेड़ों की अवैध कटाई की जा रही है और लकड़िया लेकर कई वाहन बाढड़ा के जुई रोड से गुजरेंगे। सूचना के आधार पर शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री उड़नदस्ता बाढड़ा पहुंचा और गुप्तचर विभाग के कर्मचारियों को साथ लेकर जुई रोड से गुजरने वाले वाहनों की जांच शुरू की। इस दौरान टीम ने लकड़ी ले जाते पांच वाहन पकड़े, जिनमें चार महेंद्रा पिकअप और एक ट्रैक्टर-ट्रॉली है।

टीम ने पांचों वाहनों को वन विभाग कार्यालय में खड़ा करवाकर आरटीए को सूचित कर दिया। अब आरटीए विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर इन वाहनों की जांच करेगी। इसके बाद अगर वाहन ओवरलोड मिला या फिर कॉमर्शियल प्रयोग की अनुमति नहीं मिली तो फिर जुर्माना संबंधी कार्रवाई की जाएगी। सुबह 11 बजे तक मामले में कार्रवाई जारी रही।