Saturday , February 10 2024

वाराणसी: महिला ने फंदे से लटककर दी जान, 2 साल पहले पति की हुई थी मौत

भेलूपुर थाना क्षेत्र के अस्सी इलाके में एक विवाहिता ने शनिवार को फंदे से लटककर जान दे दी। किराये के कमरे में रह रही महिला की मौत की सूचना मकान मालिक ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह है पूरा मामला
अस्सी इलाके में स्थित भागवत विद्यालय के बगल में किराये पर कमरा लेकर रहने वाली रूपाली (22) ने अपने कमरे में फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। शनिवार को उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मकान में रहे अन्य किरायेदारों ने इसकी जानकारी मकान मालिक भरत को दी।

मकान मालिक ने कमरे के रोशनदान से देखा तो महिला पंखे की कुंडी के सहारे लटक रही थी। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

रूपाली हलदर के पति प्रकाश हलदर की दो साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। लंका स्थित रामधर राय के मकान में किराये पर रहने वाली रूपाली की मौत की सूचना मिलने पर ससुर प्रभात हलदर और सास आद्री हलदर मौके पर पहुंची। मृतका के दो बच्चे हैं।

रूपाली अपनी बेटा पीयूष (04), बेटी भागीरथी (05) को शुक्रवार की शाम को ही दादी-दादा के पास पहुंचा आई थी। रूपाली आसपास के घरों में सफाई का काम कर अपना और बच्चों का जीवन यापन करती थी। मूल रूप से वह मुर्शिदाबाद पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी। मां की मौत के बाद बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतका की शादी वर्ष 2017 में प्रकाश के साथ हुई थी।