Monday , February 19 2024

शाहजहांपुर: थाने के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बच्ची समेत दो श्रद्धालुओं की मौत

शाहजहांपुर के कलान थाने के नजदीक रविवार रात करीब 11 बजे हादसा हो गया। ईंटों से भरी ट्रॉली से टकराने के बाद श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में बच्ची और महिला की मौत हो गई, जबकि 10 श्रद्धालु घायल हो गए।

शाहजहांपुर के कलान थाने से सौ मीटर की दूरी पर गंगा स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर-ट्राली ईंटों से भरी ट्रॉली से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में बच्ची समेत दो की मौत हो गई। 12 लोग घायल हो गए। हादसा रविवार रात हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

मिर्जापुर थाना क्षेत्र के दीउरी गांव निवासी सुरेश कुमार अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर मिर्जापुर ढाई घाट गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। ट्रैक्टर-ट्रॉली में गांव और परिवार के लोग सवार थे। रात करीब 11:30 बजे ट्रैक्टर ट्रॉली कलान थाने के आगे ट्रॉली से टकरा गई, जिससे श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलट गई।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस ने मौके में पहुंचकर बचाव कार्य को शुरू किया। हादसे में बदायूं के उझानी की निवासी अरुण देवी (40) और मिर्जापुर के दिउड़ी की तीन साल की सुहानी की मौत हो गई। 12 लोग घायल हुए हैं। घायलों को फर्रुखाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।