Friday , February 23 2024

बिहार: पूर्णिया में तेज रफ्तार ट्रक और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर, ट्रैक्टर चालक की मौत

बिहार के पूर्णिया में पूर्णिया-कटिहार मुख्य सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई और ट्रैक्टर की ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू की। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी के पास घटी। जहां आलू लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली में तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान डिमिया छतरजान के श्रीनगर गांव निवासी लक्ष्मी यादव के बेटे सिकेन यादव के रूप में हुई है।

वहीं, घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि सिकेन यादव सुबह ट्रैक्टर पर आलू लाद कर गुलाबबाग मंडी में बेचने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पूर्णिया-कटिहार मुख्य सड़क मार्ग स्थित बेलौरी के पास बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। इस टक्कर से ट्रैक्टर-ट्रॉली दुर्घटनाग्रस्त हो गई और पूरी सड़क पर आलू बिखर गए।

इधर, स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर से चालक को बाहर निकाला। लेकिन तब तक चालक की मौत हो चुकी थी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में बेलौरी स्थित एनएच 131 पूरी तरह बाधित हो गया, जिसे पुलिस ने लोगों को समझाकर खाली करवाया। इसके बाद चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया जीएमसीएच भेज दिया।

वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने बताया कि ट्रक और ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। मौत के बाद लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।