Monday , March 4 2024

आलिया और रणबीर अभिनीत फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली की खास योजना

संजय लीला भंसाली अपनी किसी भी फिल्म में भव्य सेट की कोई कमी नहीं छोड़ते। अब पता चला है कि वह ‘लव एंड वार’ के लिए भी नए सेट को डिजाइन करवाएंगे।

जब से संजय लीला भंसाली ने अपनी आगामी फिल्म ‘लव एंड वार’ की घोषणा की है, तभी से इस फिल्म के बारे में और जानने के लिए फैंस में खासा उत्साह है। बीती 24 जनवरी को इस फिल्म की घोषणा की गई थी और इसे अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की योजना है। अब खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले भंसाली इसके लिए नया सेट बनवाएंगे।

बनेगा शानदार सेट
संजय लीला भंसाली अपनी किसी भी फिल्म में भव्य सेट की कोई कमी नहीं छोड़ते। अब पता चला है कि वह ‘लव एंड वार’ के लिए भी नए सेट को डिजाइन करवाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो भंसाली फिल्म सिटी के सुनील मैदान में एक नया सेट बनवाएंगे। यह वही लोकेशन है जहां उनकी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘हीरामंडी’ की शूटिंग की गई है। गौरतलब है कि भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं।

जल्द शुरू होगी शूटिंग
‘लव एंड वाॅर’ में आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर भी हैं। जहां रणबीर के साथ भंसाली 17 सालों बाद किसी फिल्म के लिए हाथ मिला रहे हैं, तो कौशल के साथ उनकी यह पहली फिल्म होगी। रिपोर्ट्स की मानें, तो बस चंद महीनों की बात और है,आर्ट एंड प्राॅडक्शन डिजाइन टीम संजय लीला भंसाली द्वारा सोचे गए सेट को असल में बनाकर उनके सामने पेश कर देगी। माॅनसून के बाद सेट का काम तेजी से पूरा किया जाएगा ताकि अगले कुछ महीनों में यहां शूटिंग शुरू की जा सके।

दिखेगी एक अनोखी प्रेम कहानी
यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर फिल्म ‘रामायण’ की शूटिंग पूरी करते ही भंसाली की इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे। उनकी कोशिश है कि वह रामायण का शूट समय पर पूरा कर लें। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म के लीड एक्टर्स पूरे 6 महीने शूट करेंगे। नवंबर से अगले साल की गर्मियों तक यह शूट चलेगा। वहीं, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में एक अलग ही प्रेम कहानी दिखाई जाएगी, जिसे दिखाने के लिए भंसाली बेहद उत्साहित हैं।