Monday , November 28 2022

योगी आदित्यनाथ सरकार कर रही है ब्राह्मणों का उत्पीड़न

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी बहुजन समाज पार्टी ने रविवार को उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मीडिया से कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर रही है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों का उत्पीड़न चरम पर है। प्रदेश का ब्राह्मण समाज इस सरकार में काफी दुखी है। भाजपा ने तो ब्राह्मणों को हमेशा ही गुमराह किया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ब्राह्मण अगले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपना वोट नहीं देंगे। हमने बसपा महासचिव एससी मिश्रा के नेतृत्व में एक अभियान जुलाई में अयोध्या से शुरू किया है। जिससे कि ब्राह्मण समुदाय को जोड़ा जा सके और उन्हेंं विश्वास दिलाया जा सके कि उनके सभी प्रकार के हित बसपा शासन में ही सुरक्षित हैं।

मायावती ने इसके साथ ही कहा कि मैंने अपनी पार्टी के सांसदों को संसद के मानसून सत्र में देश और लोगों के लाभ से संबंधित मामलों को उठाने का निर्देश दिया है। ऐसे कई मामले हैं जिन पर देश की जनता केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से जवाबदेही चाहती है। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगों के संबंध में संसद में केंद्र पर हर तरह का दबाव बनाना जरूरी है। केंद्र सरकार की गलत आर्थिक और अन्य नीतियों की वजह से देश में बढ़ती बेरोजगारी के बीच महंगाई के आसमान छूने से लोगों के सामने काफी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।