Friday , May 3 2024

आमिर खान की फिल्म ‘लापता लेडीज’ की मुरीद हुईं करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने आमिर खान-किरण राव की फिल्म लापता लेडिज की तारीफ में ऐसी बात बोली है जिसे सुनकर आमिर खान के फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

करीना कपूर खान और आमिर खान की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है। इस लाजवाब जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आमिर खान और किरण राव की फिल्म ‘लापता लेडिज’ रिलीज के बाद से ही दर्शकों और बॉलीवुड सितारों के बीच चर्चा में बनी हुई है। सिनेमाघरों के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है। अपने को-स्टार आमिर की फिल्म ‘लापता लेडिज’ की तारीफ में करीना कपूर ने ऐसी बात बोली है जिसे सुनकर आपका दिल भी गदगद हो जाएगा।

फिल्म को लेकर करीना की राय
आज करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘लापता लेडिज’ को लेकर एक पोस्ट साझा किया है। करीना ने फिल्म के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ”क्या फिल्म है..सर झुकाती हूं मैं’।

फिल्म को लेकर अभिनेताओं की राय
करीना की इस पोस्ट से पहले अभिनेता वरण धवन ने भी आमिर की इस फिल्म को लेकर एक पोस्ट साझा किया था। वरण ने लिखा, ”बहुत अच्छी लगी फिल्म लापता लेडिज। सभी ने फिल्म में बेहतरीन अभिनय किया है, सभी ने अपना किरदार बखूबी निभाया है।” इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी फिल्म को लेकर अपनी राय साझा की थी। आलिया ने लिखा, ‘फिल्मों में बहुत अच्छा समय बिताया। इन लेडीज, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल, और सज्जन स्पर्श श्रीवास्तव और रवि किशन, वास्तव में मेरे दिल में हैं। इतनी खूबसूरत फिल्म और सभी कलाकारों का क्या शानदार प्रदर्शन, आप सभी को बधाई।”

किरण राव द्वारा निर्देशित ‘लापता लेडीज’ 1 मार्च, 2024 को रिलीज हुई थी। फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली। सिनेमाघरों के बाद यह फिल्म 26 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। फिल्म ‘लापता लेडीज’ बिप्लब गोस्वामी के पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म दर्शकों को 2001 के ग्रामीण भारत में वापस ले जाती है। इसकी कहानी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी ट्रेन यात्रा के दौरान अदला-बदली हो जाती है। उतार-चढ़ाव से भरी यात्रा तब शुरू होती है जब उनके पति असली दुल्हन की तलाश शुरू करते हैं।