Monday , May 27 2024

करण जौहर ने किया ‘धड़क 2’ का एलान

करण जौहर ने ‘धड़क 2’ का आधिकारिक एलान कर दिया है। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी फिल्म में लीड भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा शाजिया इकबाल ने संभाला है। करण जौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट साझा कर फिल्म का आधिकारिक एलान किया है।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया है। इसमें फिल्म का एक टीजर वीडियो साझा किया गया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘यह कहानी है थोड़ी अलग, क्योंकि एक था राजा, एक थी रानी-जात अलग थी…खतम कहानी’। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि फिल्म में तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी।

फिल्म का टीजर देखकर लग रहा है कि किसी दुख भरी कहानी पर आधारित होगी। शुरुआत में खून से लिखा आता है, ‘एक था राजा, एक थी रानी, जात अलग थी’। बैकग्राउंड से आवाज आती है, ‘जो सपना तुम देख रही हो विधि, उसमें मेरे लिए कोई जगह नही है।’ जवाब मिलता है, ‘तो फिर तुम ही बता दो नीलेश कि इन फीलिंग्स का क्या करूं?’ गाना चलता है, ‘दुनिया अलग है मेरी तुम्हारी- कैसे मिलेंगे आग और पानी’।

इस फिल्म को जी स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शन और क्लाउड 9 पिक्चर्स मिलकर बना रहे हैं। फिल्म को लेकर जानकारियां साझा की गई हैं। टीजर वीडियो देखकर लग रहा है कि यह एक ऐसी लव स्टोरी फिल्म लग रही है, जो सामाजिक प्रथाओं को चुनौती देती है। फिल्म में जाति और वर्गों में बंटे समाज की हकीकत को पेश किया गया है।

करण जौहर के पोस्ट पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने पोस्ट हार्ट इमोजी पोस्ट कर रिएक्ट किया है। फिल्म का एलान होने पर यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ यूजर्स जान्हवी और ईशान को याद करते दिख रहे हैं। कुछ यूजर्स उत्साह जताते हुए दावा कर रहे हैं कि यह फिल्म धमाका करेगी। एक यूजर ने लिखा, ‘फाइनली एलान तो हुआ। तृप्ति डिमरी और सिद्धांत की फिल्म कमाल करेगी, ये तय है’।