Tuesday , June 4 2024

थम गई अक्षय की मराठी फिल्म वेदत मराठे वीर दौडले सात की शूटिंग

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौडले सात’ की शूटिंग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फैंस को उनकी इस मराठी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनकी इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई गई है। निर्माता वसीम कुरैशी ने बजट की समस्या के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी है।

अक्षय कुमार की मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौडले सात’ से जुड़े एक सूत्र ने बताया, लगभग 50 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। अक्षय कुमार ने फिल्म में कैमियो रोल निभाया है। अभिनेता को उनकी फीस का एक बड़ा हिस्सा भी दिया गया है।’ हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि अक्षय ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है या फिर फिल्मांकन फिर से शुरू होने के बाद उन्हे ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ के सेट पर वापस आना होगा।

नवंबर 2022 में अक्षय कुमार को मराठी फिल्म मिलने की घोषणा की गई थी। इसके अलावा, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि वह ऐतिहासिक काल की फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ में छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे। इसके एक महीने बाद अक्षय ने महान सम्राट के रूप में उनका एक छोटा वीडियो जारी किया, जिसने सभी का ध्यान खींचा। इस वीडियो के लॉन्च इवेंट के दौरान निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। मगर पिछले साल किसी कारणवश फिल्म की रिलीड डेट टाल दी गई थी।