Tuesday , June 4 2024

कुणाल कपूर ने किया ‘ज्वैल थीफ’ की शूटिंग पूरी होने का एलान

‘ज्वेल थीफ: द रेड सन’ का निर्माण सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत कर रहे हैं। खबर है कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी।

सैफ अली खान, जयदीप अहलावत, निकिता दत्ता और कुणाल कपूर अभिनीत फिल्म ‘ज्वेल थीफ: द रेड सन’ की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद मंगलवार को कुणाल कपूर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इनमें सैफ अली खान और निकिता भी नजर आ रहे हैं। साथ ही प्रोड्यूसर ममता आहूजा भी कास्ट के साथ तस्वीरों में दिखाई दे रही हैं।

कुणाल ने लिखी ये बात

इन तस्वीरों के साथ कुणाल ने लिखा है, ‘मैं यहां सबसे सीनियर एक्टर हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यह एलान भी मुझे करना चाहिए कि शूटिंग पूरी हो गई है। लेकिन, मैं डायरेक्टर हूं और ‘लेडीज फर्स्ट’ का क्या हुआ! ठीक है चलो सब लोग समझौता कर लें और एक ग्रुप फोटो लें! या इससे भी बेहतर, चलो पूरी यूनिट को एक साथ बुलाएं और कहें कि शूटिंग खत्म हो गई’!

साथ काम कर रहे सैफ और सिद्धार्थ

‘ज्वेल थीफ: द रेड सन’ का निर्माण सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद अपने बैनर मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के तहत कर रहे हैं। सिद्धार्थ ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद लंबे समय बाद एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ‘सलाम नमस्ते’ और ‘ता रा रम पम’ में साथ काम कर चुके हैं।

ओटीटी पर होगी रिलीज!

फिल्म ‘ज्वेल थीफ’ का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल कर रहे हैं। फिल्म की कहानी कथित तौर पर सैफ अली खान और जयदीप अहलावत के पात्रों के बीच एक मनोरंजक लड़ाई के आसपास केंद्रित होगी। रॉबी के साथ सैफ की यह पहली फिल्म है। जानकारी के मुताबिक ‘ज्वेल थीफ- द रेड सन चैप्टर’ सीधा ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।