Wednesday , June 5 2024

आगरा: चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का नाले में मिला शव

उत्तर प्रदेश के आगरा में मुगल रोड के पास नाले में एक युवक का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई। परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस शिकायत के आधार पर जांच कर रही है।

शाहगंज थाना क्षेत्र शिवनगर निवासी अमर ने बताया कि उनका भाई रवि (30) दिल्ली गेट स्थित एक निजी अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। सोमवार सुबह 6 बजे घर से परिजन से काम पर जाने की बोलकर निकला था। शाम को करीब 5 बजे पुलिस ने फोन कर सूचना दी। रवि का शव नाले में पड़ा मिला है।

परिजन ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी के बाद मां ओमवती का रो-रोकर बुरा हाल है। रवि तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि वह दिल्ली गेट पर काम करता था।

कमला नगर कैसे और किसके साथ पहुंचा। इसकी जांच होनी चाहिए। पुलिस के अनुसार रवि के जेब से डायरी मिली थी। उसमें लिखे एक नंबर पर बात की। उसने रवि के परिजन का नंबर दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी। परिजन ने अभी तहरीर नहीं दी है।