Wednesday , June 12 2024

सुपौल में ट्रक और ऑटो रिक्शा की टक्कर में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 अन्य घायल

बिहार में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि त्रिवेणीगंज इलाके के डपरखा गांव में भगवान शिव की पूजा करने के बाद कुछ लोग ऑटो रिक्शा से अपने घर जा रहे थे। इसी बीच त्रिवेणीगंज शहर के दुर्गा मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा पर सवार चार लोगों की मौत हो गई तथा दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

वहीं सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गजहर वार्ड 4 निवासी यदु पासवान के 55 वर्षीय पुत्र रामगोविंद पासवान, त्रिवेणीगंज के महेशवा वार्ड 14 निवासी स्व. देवन दास की 52 वर्षीय पत्नी बिजली देवी, राजदेव दास की 40 वर्षीय पत्नी ममता देवी एवं महेशवा पंचायत के वेला गांव निवासी स्व. कैवलाशी शर्मा के 55 वर्षीय पुत्र सियाराम शर्मा के रूप में हुई है। सियाराम ऑटो रिक्शा चालक था।

बता दें कि घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है।