Wednesday , June 26 2024

आज गाजियाबाद आएंगे उपराष्ट्रपति धनखड़

औद्योगिक क्षेत्र स्थित सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (सीईएल) के 50वें स्थापना दिवस पर बुधवार शाम को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

औद्योगिक क्षेत्र स्थित सेंट्रल इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (सीईएल) के 50वें स्थापना दिवस पर बुधवार शाम को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। उनकी सुरक्षा व्यवस्था में 500 से अधिक पुलिसकर्मी, एलआईयू और सुरक्षा एजेंसी के अधिकारी तैनात रहेंगे। जनपद में धारा-144 लागू कर ट्रांस हिंडन जोन, नन्दग्राम और कोतवाली क्षेत्र को नो ड्रोन जोन घोषित किया है। यातायात पुलिस ने इस रूट पर वाहनों व अन्य लोगों के लिए एडवाइजरी जारी की है।

सीईएल के जनरल मैनेजर रजत गर्ग ने बताया कि स्थापना दिवस पर मुख्य अतिथि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शाम पांच बजे आएंगे और कंपनी के लोगो का अनावरण करेंगे। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

पुलिस ने बताया कि लिंकरोड थाना क्षेत्र के सौर ऊर्जा मार्ग पर कार्यक्रम के दौरान झंडापुर की मार्केट बंद रहेगी। आसपास की कंपनियों में कर्मचारियों की छुट्टी कार्यक्रम से पहले या बाद में करने के निर्देश हैं। शाम पांच बजे से साढ़े छह बजे तक यूपी गेट से डाबर तिराहा, साहिबाबाद आरआरटीएस की तरफ यातायात प्रभावित रहेगा। सभी प्रकार के वाहन दोपहर दो बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक नहीं चलेंगे।