Wednesday , June 26 2024

‘मिस्टर बच्चन’ के दशहरे पर रिलीज होने की चर्चा

रवि तेजा की नई फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ की रिलीज की तारीख को लेकर सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन चर्चा चल रही है कि इसे दशहरे पर रिलीज किया जा सकता है। अगर ऐसा हुआ तो बॉक्स ऑफिस पर जोरदार मुकाबला देखने को मिल सकता है।

रवि तेजा अपने आने वाली फिल्म ‘मिस्टर बच्चन’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कुछ ही दिन पहले फिल्म की शो रील जारी की गई थी, जिसके बाद रवि तेजा के प्रशंसक इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो उठे थे। दर्शक इस फिल्म की रिलीज की तारीख को जानना चाह रहे हैं और अब इसे लेकर एक नई चर्चा शुरू हो गई है।

दशहरे पर रिलीज हुई तो बॉक्स ऑफिस पर होगी दिलचस्प जंग
‘मिस्टर बच्चन’ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि फिल्म के निर्माता इसे दशहरे के मौके पर सिनेमाघरों में उतारने की योजना पर काम कर रहे हैं। हालांकि, अभी भी निर्माताओं की ओर से आधिकारिक घोषणा का एलान बाकी है, लेकिन अगर ऐसा हो गया तो बॉक्स ऑफिस पर एक जोरदार मुकाबला देखने को मिल सकता है। दरअसल, रजनीकांत की नई फिल्म ‘वेट्टैयान’ 10 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। ऐसे में दो बड़े कलाकारों की फिल्मों की टक्कर देखने को मिल सकती है।

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का रीमेक है ‘मिस्टर बच्चन’
‘मिस्टर बच्चन’ का निर्देशन हरीश शंकर ने किया है। यह एक एक्शन फिल्म है, जो अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का रीमेक है। ‘रेड’ में अजय देवगन के अलावा इलियाना डिक्रूज और सौरभ शुक्ला ने भी काम किया था। ‘मिस्टर बच्चन’ की बात करें तो इसमें रवि तेजा के साथ-साथ भाग्यश्री बोरसे और जगपति बाबू भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। ‘मिस्टर बच्चन’ का निर्माण पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर के तले टीजी विश्व प्रसाद द्वारा किया गया है। फिल्म में मिकी जे मेयर का संगीत सुनने को मिलेगा।