Wednesday , June 26 2024

‘हीरामंडी’ में शर्मिन को देख शरवरी ने कह दी दिल की बात

हालिया रिलीज फिल्म ‘मुंजा’ की सफलता के बाद से अभिनेत्री शरवरी वाघ की लोकप्रियता और बढ़ी है। इस बीच अभिनेत्री ने अपने करियर के शुरुआती दिनों का जिक्र करते हुए ‘हीरामंडी’ अभिनेत्री शर्मिन सहगल को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

शरवरी वाघ की गिनती प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में होने लगी है। वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाने की ओर बढ़ रही हैं। उन्हें दर्शकों और फिल्म आलोचकों की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। हाल में ही उनकी फिल्म ‘मुंजा’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में भी उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई है। आज हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। इस फिल्म के बाद से अभिनेत्री की लोकप्रियता राष्ट्रीय स्तर पर काफी बढ़ी है। हाल में ही उन्होंने हीरामंडी अभिनेत्री शर्मिन सहगल को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है।

बतौर सहायक निर्देशक शरवरी और शर्मिन ने की थी शुरुआत

शरवरी इस वक्त ‘मुंजा’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस बीच वह काफी इंटरव्यू भी दे रही हैं। हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने शर्मिन सहगल को लेकर बात की है। दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने करियर की शुरुआत में रणवीर सिंह और दीपिका अभिनीत फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बतौर सहायक निर्देशक काम किया था। इस दौरान दोनों का एक दूसरे से परिचय हुआ था। गौरतलब है कि दोनों ही अभिनेत्रियां अपने-अपने काम के लिए काफी चर्चा बटोर रही हैं। शरवरी ‘मु्ंज्या’ के लिए तारीफें बटोर रही हैं। वहीं, शर्मिन मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आई थीं।

‘हीरामंडी’ में शर्मिन को देख कर खुश हैं शरवरी

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए अभिनेत्री ने शर्मिन को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग के दौरान उन्हें काफी आनंद आया, क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक का मार्गदर्शन मिला। इस इंटरव्यू के दौरान शर्मिन को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों अलग-अलग यूनिट में काम करते थीं, लेकिन एक-दूसरे से उनकी जान-पहचान हो चुकी थी। शरवरी ने बताया कि उन्हें तब से पता था कि शर्मिन एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हम दोनों में अभिनय और प्रदर्शन के लिए जुनून था और मैं उन्हें हीरामंडी में देखकर बहुत खुश हूं।”

‘वेदा’ में जॉन अब्राहम के साथ आएंगी नजर

बात करें शरवरी के वर्क फ्रंट की तो फिलहाल वह ‘मुंजा’ की सफलता का आनंद उठा रही हैं। इसके अलावा वह जुनैद खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘महाराज’ में भी कैमियो करती नजर आईं हैं। इसके बाद उनकी एक एक्शन फिल्म ‘वेदा’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह आलिया भट्ट के साथ यशराज की एक जासूसी पर आधारित फिल्म में नजर आने वाली हैं।