Saturday , August 17 2024

तेजस्वी यादव ने बाढ़ प्रभावित राघोपुर का लिया जायजा

बिहार में इन दिनों लगातार बारिश के कारण कई जिलों में बाढ़ जैसी स्थिति बन हुई है। नेपाल में हो रही भारी बारिश के कारण गंगा नदी का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है, जिससे बिहार के कई इलाके बाढ़ से प्रभावित हो गए हैं। इन हालातों का जायजा लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार को नाव के माध्यम से राघोपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। इस दौरान उनके साथ राजद के प्रवक्ता शक्ति यादव भी मौजूद थे।

सुनी जन समस्याएं
तेजस्वी अपने राघोपुर दौरे के दौरान वहां के स्थानीय लोगों से भी रूबरू हुए। लोगों की समस्याएं सुनी , जिसमें स्वास्थ्य से लेकर बिजली की दिक्कतें शामिल थी। साथ ही उन्होंने तमाम घाटों का निरीक्षण किया।इस दौरान तेजस्वी ने मोहनपुर रेफरल अस्पताल परिसर में 13 दिव्यांग को ट्राई साइकिल बांटी। इसके अतिरिक्त तेजस्वी यादव पहाड़पुर पूर्वी गांव में गड्ढे में डूबकर हुई मौत मामले में मृतक के परिवार वालों से भी मिले।

बता दें कि राघोपुर सीट पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने दो बार विधायक रह चुके है। इसके अलावा पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी इस सीट से तीन बार जीत चुकी है। तेजस्वी इस सीट से दूसरी बार जीत प्राप्त कर बिहार विधानसभा के मेंबर बने हैं।