Tuesday , August 20 2024

‘द बकिंघम मर्डर्स’ का टीजर जारी…

हंसल मेहता की आने वाली फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। दर्शकों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। यह क्राइम-मिस्ट्री और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में करीना कपूर दमदार अवतार में नजर आने वाली हैं। प्रशंसकों को अब निर्माताओं की ओर से खास तोहफा मिला है। आज मंगलवार, 20 अगस्त को निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जिसमें दमदार कहानी की झलक मिली।

फिल्म के टीजर में करीना कपूर के किरदार की झलक मिली, जो बेहद दमदार है। फिल्म में करीना कपूर खान डिटेक्टिव सार्जेंट जसमीत भामरा की भूमिका में हैं। टीजर में वे एक ऐसे सच को उजागर करने की कोशिश में लगी हैं, जो उनके लिए बेहद निजी है। इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है।

टीजर में करीना ने डिटेक्टिव सार्जेंट जसमीत भामरा का किरदार निभाया है, जो एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस है और हाल ही में अपने बच्चे को खोने के गम से जूझ रही है। उसे बकिंघमशायर में एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या की जांच करने का काम सौंपा गया है। क्या यह सख्त जासूस सच्चाई को उजागर कर पाएगी? क्या हत्या का संबंध उसके बच्चे की मौत से है? इन सब सवालों का जवाब फिल्म की रिलीज के बाद मिलेगा।

इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए निर्देशक हंसल मेहता ने लिखा, ‘डिटेक्टिव सार्जेंट जसमीत भामरा के रूप में हमेशा खास करीना कपूर खान से मिलिए।’ वहीं करीना कपूर खान ने भी इसे शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ’13 सितंबर को सिनेमाघरों में।’ इसके बाद एक दिल वाला इमोजी लगाया।

‘ द बकिंघम मर्डर्स’ 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में करीना के साथ ऐश टंडन, रणवीर बराड़ और कीथ एलन हैं और इसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ द्वारा लिखित। इस फिल्म का निर्माण महाना फिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स, बालाजी टेलीफिल्म्स, शोभा कपूर और एकता आर कपूर द्वारा किया गया है।