Wednesday , August 28 2024

‘स्त्री’ के हाथों में बॉक्स ऑफिस की कमान, मंगलवार को मचाया खूब धमाल

स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस की गद्दी से हिलाना फिलहाल मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। जिस तरह से ये मूवी हर दिन इंडिया और दुनियाभर में कमाई कर रही है, वह काबिले तारीफ है।

खेल-खेल में और वेदा जैसी फिल्मों का कचूमर निकालने वाली श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ने चंद दिनों के अंदर ही 400 करोड़ का आंकड़ा घेरलू बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया है।

वर्किंग डेज पर भी इस फिल्म की रफ्तार कम होने का नाम नहीं ले रही है। सोमवार के बाद अब फिल्म के मंगलवार के भी अर्ली आंकड़े सामने आ चुके हैं।

मंगलवार को स्त्री 2 पर हुई नोटों की बारिश
सरकटे और स्त्री के बीच की जंग और पंकज त्रिपाठी से लेकर राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों के मजेदार डायलॉग्स सुनने के लिए लोग वर्किंग डेज पर भी थिएटर का रुख कर रहे हैं, यहीं वजह है कि लोग शाम को फ्री होकर वर्किंग डेज पर अपने परिवार के साथ फिल्म का आनंद लेने के लिए जा रहे हैं।

जन्माष्टमी के फेस्टिवल की वजह से फिल्म के कलेक्शन में सोमवार को थोड़ी गिरावट जरूर आई थी, लेकिन मंगलवार को मूवी ने खुद को फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर संभाल लिया है। सैकनलिक.कॉम के अर्ली आकंड़ो के मुताबिक, स्त्री 2 ने रिलीज के 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डे में तकरीबन 12.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि, ये अभी शुरूआती आंकड़े हैं और इनमें बदलाव हो सकता है।

स्त्री 2 के 13 दिनों का कलेक्शन

वर्ल्डवाइड  589 करोड़ रुपए
इंडिया नेट  434.10 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन  96.25 करोड़ रुपए
मंगलवार की कमाई  12.25 करोड़ रुपए

500 करोड़ के क्लब की तरफ बढ़ी स्त्री 2
13 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 ने टोटल 443.5 करोड़ तक की कमाई कर ली है और जिस रफ्तार से सबको पीछे छोड़ते हुए ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दौड़ लगा रही है, इस वीकेंड तक मूवी 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

इंडिया के अलावा फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। सोमवार तक फिल्म का कलेक्शन दुनियाभर में 589 करोड़ तक का हुआ है।