Saturday , August 13 2022

Happy Birthday Mayawati: 65वें जन्मदिन पर मायावती ने केंद्र सरकार से किया आग्रह

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) आज 15 जनवरी को 65 वां जन्मदिन है। बसपा (BSP) इनका जनकल्याणकारी दिवस के रूप में जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर मायावती (Mayawati) को हर तरफ से शुभकामनाएं संदेश मिल रहे है। अपने जन्मदिन पर मायावती ने केंद्र सरकार से आग्रह करते हुए कहा है कि किसानों की सभी मांगों को मान लेना चाहिए, तीन कृ​षि कानूनों को वापस लेना बेहद जरुरी है। इसके अलावा मायावती ने ऐलान किया है कि यूपी और उत्‍तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों में बसपा अकेले चुनाव लड़ेगी। उनके जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर दी बधाई।

शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर के मायावती को जन्मदिन की शुभकामनाएं बधाई दी, उन्होंने ट्वीट में कहा कि “उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य, दीर्घायु व मंगलमय जीवन की कामना करता हूं”।

मायावती ने अपने जन्मदिन पर कोरोना नियमों का पालन करते हुए इससे पीड़ित अति-गरीबों की मदद करके जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनानें का फैसला किया है।उन्होंने यह भी कहा कि मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16 जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।

उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three − one =

E-Magazine