Tuesday , October 22 2024

ऋतिक रोशन की War 2 में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री

यशराज बैनर तले बनने वाली स्पाई थ्रिलर वॉर को साल 2019 में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर इस मूवी का आने वाले समय में सीक्वल आएगा, जिसकी शूटिंग फिलहाल जारी है। वॉर 2 (War 2) में तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) की मौजूदगी की वजह से फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए पहले से ही सातवें आसमान पर बनी हुई है। लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उसे जानकार यकीनन तौर पर ये उत्सुकता दोगुनी होने वाली है।

खबर है कि निर्देशक अयान मुखर्जी की वॉर 2 में 90 के दशक के एक दिग्गज सुपरस्टार की एंट्री हो रही है। जो फिल्म में अपने धमाकेदार एक्शन से दर्शकों का मनोरंजन करता दिखेगा। खास बात ये है कि इस एक्टर के पास 500 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वालीं एक नहीं बल्कि दो की मूवीज हैं।

वॉर 2 में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री
आज के दौर में सिनेमा जगत में कैमियो का ट्रेंड काफी हद तक बढ़ गया है। जो आने वाले वक्त में यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स वॉर 2 में भी जारी रहेगा। टेली चक्कर की रिपोर्ट के आधार पर ऋतिक रोशन की वॉर 2 में अभिनेता शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) का कैमियो हो सकता है। पठान के अवतार में शाह रुख इस मूवी में दिखेंगे।

बताया जा रहा है कि वॉर 2 के पोस्ट क्रेडिट में उनकी झलक स्क्रीन पर देखने को मिलेगी। इस खबर के सामने आने के बाद सिने प्रेमियो का उत्साह काफी बढ़ गया है। इससे पहले बीते साल सलमान खान की स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 में शाह रुख खान पठान के रूप में कैमियो करते दिखे थे। बता दें कि शाह रुख की पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया है।

हालांकि, इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन ये तय हो सकता है कि क्योंकि शाह रुख खान के अलावा टाइगर 3 में वॉर के कबीर के अवतार में ऋतिक रोशन का एक पोस्ट क्रेडिट कैमियो सीन भी देखने को मिला था।

वॉर 2 कब होगी रिलीज
इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। गौर किया वॉर 2 की रिलीज डेट की तरफ तो ऐसा माना जा रहा है कि साल 2025 में ये फिल्म बड़े पर्दे पर धमाल मचाती दिख सकती है। बता दें कि वॉर के पहले पार्ट में ऋतिक के साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आए थे।