Wednesday , December 27 2023

गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक्टर जीशान कादरी एक बार फिर मुसीबत में फसें, ठगी का मामला हुआ दर्ज

गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम एक्टर और लेखक जीशान कादरी पर एक बार फिर से मामला दर्ज किया गया है। रांची के हिंदपीढ़ी थाने में एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। यह मामला ठगी का है। जीशान कादरी पर होटल के एक संचालक ने पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए उन पर लाखों की ठगी का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब मेरठिया गैंगस्टर का निर्देशन करने वाले जीशान कादरी पर इस तरह का आरोप लगा है, इससे पहले शालिनी चौधरी नाम की एक महिला ने भी उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था।

जीशान पर इतने लाख की ठगी का लगा आरोप

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो झारखंड के होटल एवीएन ग्रांड के निदेशक विशाल शर्मा ने एक्टर के खिलाफ हिंदपीढ़ी थाने में ये मामला दर्ज करवाया है। जीशान पर होटल अथॉरिटी ने ये आरोप लगाया है कि उनके द्वारा कई रूम बुक किए गए थे, लेकिन उसकी पेमेंट उन्होंने अभी तक नहीं की है। उनका कहना है कि साल 2020 में वेब सीरीज ‘फुर्रे’ की शूटिंग के लिए उन्होंने रूम बुक किए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो जीशान कादरी का टोटल बिल 35 लाख का बना था, जिसमें से उन्होंने महज छह लाख रुपए की ही पेमेंट की। होटल की तरफ से ये भी बताया गया कि उन्होंने कादरी को लगातार उनकी तरफ से पेमेंट के लिए फोर्स किया गया, लेकिन उन्होंने ट्रांजेक्शन नहीं किया। इतना ही नहीं उन्‍होंने ये भी बताया कि जीशान कादरी ने उनसे ये वादा किया था कि वह पूरी पेमेंट करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जीशान कादरी पर होटल ने 29 लाख की ठगी का आरोप लगाया है।

पहले भी एक मामले में फंस चुके हैं जीशान कादरी

ऐसा पहली बार नहीं है, जब जीशान कादरी पर इस तरह का आरोप लगा है। इससे पहले भी एक महिला लेखक के खिलाफ 38 लाख रुपए का फ्रॉड करने और ऑडी-6 चुराने का आरोप लगाया था, जिस पर अपनी सफाई देते हुए जीशान ने इसे एक पब्लिसिटी स्टंट बताया था और ये महिला और उनके बेटे का कोई नाटक है। दरअसल महिला ने कादरी पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने फ्रॉड किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। हालांकि ठगी के मामले में अब तक जीशान की तरफ से किसी भी तरह का बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि जीशान ने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की सिर्फ कहानी नहीं लिखी थी, बल्कि उन्होंने इस फिल्म में डेफिनेट का रोल भी निभाया था।