Tuesday , December 26 2023

लखनऊ में बीच सड़क हुआ 20 फीट का गड्ढा, पार्षद ने बताया सपा-बसपा की देन..

लखनऊ के विकास नगर के पॉश इलाके में बीच सड़क 20 फीट का गड्ढा हो गया। गड्ढा भी इतना बड़ा कि छोटी-बड़ी गाड़ियां निकल जाएं। सड़क में गड्ढा तब हुआ जब एक बस निकली,जिसके बाद गड्डा बड़ा होता चला गया। और 20 फीट का गड्डा हो गया। जिसके बाद पावर हाउस के लिए जाने वाला रास्ता पुलिस ने बैरिकेडिंग करके रोक दिया है। जिस जगह 20 फीट का गड्डा हुआ उसके सामने भव्य शिव जी मूर्ति भी बनी है। वो गनीमत रही कि किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ। क्योंकि इसी सड़क से सिटी बसें भी निकलती हैं। 

पार्षद ने बताया सपा-बसपा की देन

इस मामले पर स्थानीय पार्षद मिथलेश चौहान का कहना है ये इस सड़क और पाइप लाइन डालने का काम 2007 से 2013 के बीच हुआ था। तब सपा और बसपा की सरकार थी। और ये गड्डा भी उसी सरकार की देन है। पाइप लाइन डालने के बाद सड़क पर गैस चैंबर नहीं बनाए गए। जिसके चलते ये हादसा हुआ। अब जल्द ही गड्डे को भरा जाएगा। 

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इस सड़क पर पहले भी ऐसा ही गड्ढा हुआ था और सड़क दुर्घटना हुई थी, लेकिन बावजूद इसके कमियों को सुधारा नहीं गया। वहीं अब इस मामले की जानकारी पीडब्ल्यूडी को दे दी गई है। और जल्द ही सड़ की मरम्मत करा दी जाएगी। बीच सड़क हुए गड्डे से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

एक तरफ प्रदेश में गड्ढा मुक्त सड़क का अभियान चल रहा है। वहीं राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में बीच सड़क में 20 फीट के गड्ढे ने प्रशासन की पोल खोल दी है