Saturday , October 8 2022

राघव चड्ढा का हेमा मालिनी के बयान पर पलटवार, वे किसानी के बारे में नहीं जानती

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन को लेकर एक विवादित बयान दिया था जिसपर आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। राघव चड्ढा ने कहा, हेमा मालिनी जो किसानों पर बयान दे रही है वो किसानी के बारे में कितना जानती है, ये बात पूरा देश जानता है। सबसे बड़ी बात यह है कि वह समझ नहीं रही हैं कि इन कानूनों से किसानों को क्या फायदा होगा?

आपको बता दे कि बुधवार को हेमा मालिनी ने किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया था कि प्रदर्शन में शामिल होने वाले कई किसानो को ये भी नहीं पता है कि उन्हें कृषि कानूनों के किन प्रावधानों से आपत्ति है। उन्हें ये भी नहीं पता है कि आखिर कृषि बिलों को लेकर उनकी क्या समस्या है? इससे पता चलता है कि वे लोग आंदोलन इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें इसके लिए कहा गया है।

हेमा मालिनी की ओर से दिए बयान को कुमार विश्वास ने ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए तंज कसते हुए है, ‘उनकी अपील है कि उन्हें हम मदद करें, चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये…!’ इससे पहले भी कुमार विश्वास किसान आंदोलन को लेकर मुखरता से अपनी बात रखते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

nineteen − 18 =