Wednesday , September 28 2022

कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश का बयान, भाजपा के लोग लाइन में लगकर लगवाएं टीका

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सहित देश भर के कई राज्यों में कोरोना टीकाकरण की शुरुआत हो चुकि है, इसपर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से बयान दिया है। अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि अंदर से भले ही खोखला हो लेकिन भाजपा के लोग हर कार्यक्रम को इवेंट की तरह बना देते है।

प्रदेश में वैक्सीन लगना शुरू हो चुकि है और भाजपा के लोग को ही सबसे पहले लाइन में लगकर वैक्सीन लगवानी चाहिए। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में बड़ी जीत का दावा करते हुए अखिलेश ने कहा एक साल बाद समाजवादी सरकार बनेगी तो सबको मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी।

मायावती सरकार में मंत्री रहे योगेश वर्मा के साथ मेरठ की महापौर सुनीता वर्मा व बरेली से बसपा के पूर्व विधायक विजयपाल ने बसपा से नाता तोड़कर शनिवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में प्रदेश समाजवादी पार्टी कार्यालय में सपा के मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ये सब पिछले कुछ दिनों से बसपा से निष्कासित हैं। इसलिए BSP से नाराज सुनीता वर्मा अब सपा का दामन थम लिया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जिस तरह सपा की ताकत बढ़ रही है उससे यह तय है कि 2022 में यूपी में सपा की सरकार आने वाली है। जनता भाजपा से परेशान है और अब बदलाव चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × 5 =