Tuesday , December 26 2023

कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का सामने आया फर्स्ट लुक…

फर्क इंडिया

डेस्क. कंगना रनौत स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है जिसमें कंगना ग्रीन कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। कंगना साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी पहने नजर आ रही हैं। उनके इस लुक ने फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भर दी है।

पोस्टर में कंगना एक महल के अंदर खड़ी होकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. लाइका प्रोडक्शंस ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘खूबसूरती और पोज जो शिद्दत से हमारा ध्यान चुरा लेती है! पेश है चंद्रमुखी 2 से चंद्रमुखी के रूप में कंगना रनौत का आकर्षक, प्रभावशाली और खूबसूरत पहला लुक. इस गणेश चतुर्थी पर तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ किया जा रहा है।

इससे पहले लाइका प्रोडक्शंस ने कंगना का एक वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में कगंना की अलग-अलग फिल्मों ‘फैशन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘क्रिश 3’, ‘क्वीन’, ‘मणिकर्णिका’ से लेकर ‘चंद्रमुखी 2’ तक उनके किरदारों को दिखाया गया था. इस वीडियो साथ कैप्शन में लिखा था- ‘इंतजार खत्म हुआ! अपनी बोल्डनेस, खूबसूरती और कैरेक्टर से सालों तक हमारे दिलों पर राज करने वाली रानी वापस आ गई हैं! देखते रहिए क्योंकि हम कल सुबह 11 बजे चंद्रमुखी 2 से कंगना का पहला लुक जारी करेंगे!’

‘चंद्रमुखी 2’ ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है। फिल्म में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी के किरदार में नजर आएंगी, जो अपनी खूबसूरती और टैलेंट के लिए जानी जाती थी। फिल्म में राघव कंगना के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। लाइका प्रोडक्शंस और सुबास्करन की ये फिल्म सितंबर में तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

‘चंद्रमुखी 2’ के अलावा कंगना रनौत कई दूसरी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। वे फिल्म ‘तेजस’ में इंडियन एयर फोर्स पायलट के रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म ‘इमरजेंसी’ में वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा की भूमिका निभाती दिखाई देंगी।