Sunday , December 24 2023

पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट हुआ जारी…

फर्क इंडिया

डेस्क. फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा के खिलाफ मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है। अदालत में लगातार गैर हाजिर रहने की वजह से कोर्ट ने जया प्रदा के खिलाफ ये वारंट जारी किया है। कोर्ट ने वारंट जारी करते हुए उन्हें 17 अगस्त को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। जया प्रदा को सपा सांसद द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में बयान दर्ज होना है।

मुरादाबाद की एमपी एमएलए कोर्ट फ़िल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयप्रदा पर 2019 में सपा सांसद डॉ एस टी हसन द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले की सुनवाई कर रही है। जिसमें जयप्रदा के कोर्ट में बयान दर्ज होने हैं, लेकिन कई तारीखें देने के बाद भी जया प्रदा कोर्ट नहीं पहुंची।

ये मामला साल 2019 लोकसभा चुनाव का है जब रामपुर सीट से सपा को जीत मिलने के बाद मुरादाबाद में आज़म खान के लिए स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया गया था. जिसमे सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने फिल्म अभिनेत्री जयप्रदा पर मंच से बोलते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके खिलाफ जयप्रदा के मीडिया प्रभारी मुस्तफा हुसैन ने सपा सांसद डॉ एस टी हसन, सपा नेता आजम खान, सपा नेता अब्दुल्लाह आजम, कार्यक्रम के आयोजक आरिज़ मियां सहित कई सपा नेताओं के ख़िलाफ़ कटघर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

इस मामले की सुनवाई मुरादाबाद की स्पेशल एमपी एमएलए कोर्ट में चल रही है. आज जयाप्रदा को बयान के लिए आना था, पिछली कई तारीखों से जयाप्रदा अपने बयान दर्ज कराने नहीं पहुंची, कोर्ट ने जयाप्रदा के खिलाफ जमानती वॉरंट जारी कर दिया है और अग्रिम तारीख 17 अगस्त लगाई है। अब इस मामले की सुनवाई 17 अगस्त को अदालत करेगी अदालत ने जयप्रदा को अदालत में हाज़िर रहने के लिए वारंट जारी किया है।