Sunday , December 24 2023

दिल्ली में विदेशी महिला की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार, जानिये पूरा मामला क्या हैं?

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) स्कूल के पास मृत मिली महिला के मामले में शनिवार को पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान गुरप्रीत के रूप में हुई है। आरोपी को तकनीकी जांच के आधार पर मिली जानकारी के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उससे मृत महिला की पहचान और हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ कर रही है। महिला स्विट्जरलैंड की नागरिक है 11 अक्तूबर को दिल्ली आई थी, पुलिस सूत्रों के मुताबिक गुरप्रीत की मृत महिला से स्विट्जरलैंड में हुई थी मुलाकात, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई।

मृत महिला के हाथ-पैर चेन से बंधे हुए थे और चेन में ताला लगा हुआ था। 30 वर्षीय महिला का शव शुक्रवार सुबह तिलक नगर में बरामद किया गया था। शव का ऊपरी हिस्सा काले रंग की प्लास्टिक से ढका हुआ था। दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही थी।

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस को पता चला कि महिला का शव एक कार में वहां लाया गया था। कार नंबर की जांच कर पुलिस उसकी मालकिन के पास पहुंची, उससे पूछताछ करने पर पता चला कि दो महीने पहले कार किसी अन्य व्यक्ति को बेच दी थी।