Monday , February 12 2024

पीलीभीत: रेलिंग से टकराई बाइक, दोनों सवार नहर में गिरे…

पीलीभीत के गजरौला इलाके में तेरह मील के पास नहर की रेलिंग से बाइक टकराने से उस पर सवार दो युवक नहर में जा गिरे। डूबने से अवनीश नाम के युवक की मौत हो गई। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उसका शव नहर से बरामद किया गया। साथी की हालत गंभीर है।

कोतवाली बीसलपुर के गांव परसिया निवासी अवनीश (26) और थाना अमरिया के दीनारपुर निवासी सुमित (25) रविवार की सुबह घुघंचाई की ओर से बाइक से घर लौट रहे थे। वह दोनों जेसीबी चलाते थे। इसी दौरान गजरौला इलाके में तेरह मील के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर नहर की रेलिंग से टकरा गई।

दोनों युवक उछलकर नहर में जा गिरे। आसपास काम कर रहे लोगों ने जैसे-तैसे सुमित को तो निकाल लिया, लेकिन पानी का बहाव अधिक होने के कारण अवनीश की डूबकर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर गजरौला पुलिस पहुंच गई। स्थानीय लोगों की मदद से अवनीश की तलाश शुरू कराई गई। करीब एक घंटे के बाद युवक का शव नहर से निकाला जा सका।

गजरौला पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल साथी सुमित को उपचार के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।