Thursday , April 18 2024

अंतरिक्ष में लॉन्च होगा ‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ का धमाकेदार ट्रेलर

क्रिस हेम्सवर्थ और ब्रायन टायरी हेनरी के परिचय वीडियो के साथ फिल्म ‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। मेकर्स ने बीते दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी थी। कुछ ही घंटो में फिल्म का जबर्दस्त ट्रेलर लॉन्च हो जाएगा।

क्रिस हेम्सवर्थ और ब्रायन टायरी हेनरी की आगामी फिल्म ‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर जारी करने वाले हैं। इस आगामी एनिमेटेड फिल्म फ्रेंचाइजी का ट्रेलर आज 18 अप्रैल को रिलीज होगा। खबर के मुताबिक इस फिल्म का ट्रेलर अंतरिक्ष में लॉन्च किया जाएगा, जिसका लाइव-स्ट्रीम काउंटडाउन भी शुरू हो चुका है।

ट्रेलर लॉन्च का काउंटडाउन शुरू
मेकर्स ने बीते दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इसकी जानकारी दी थी। कुछ ही घंटो में फिल्म का जबर्दस्त ट्रेलर लॉन्च हो जाएगा। करीब एक घंटे के बाद, यान पृथ्वी से 125,000 फीट ऊपर अपने चरम पर पहुंच जाएगा। क्रिस हेम्सवर्थ और ब्रायन टायरी हेनरी के परिचय वीडियो के साथ फिल्म ‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा। इस पीरे कार्यक्रम को ट्रांसफॉर्मर्स फिल्म्स के सोशल अकाउंट द पैरामाउंट पिक्चर्स यूट्यूब चैनल से स्ट्रीम किया जाएगा। साथ ही ये इंस्टाग्राम पर क्रिस हेम्सवर्थ द्वारा सह-स्ट्रीम किया जाएगा।

अंतरिक्ष में लॉन्च होगा फिल्म का ट्रेलर
फिल्म ‘ट्रांसफॉर्मर्स वन’ 13 सितंबर को रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। ‘ट्रांसफॉर्मर्स’ सोशल मीडिया पर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया गया, जिससे इस बात का खुलासा हुआ कि फिल्म का ट्रेलर आज 8 अप्रैल को जारी किया जाएगा। क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा, ‘हे दोस्तों, हमारे पास आपके लिए एक अच्छी और बड़ी खबर है। इस गुरुवार हम अपनी पहली ट्रांसफॉर्मर्स फिल्म, ट्रांसफॉर्मर्स वन के ट्रेलर का प्रीमियर कर रहे हैं। इतना ही नहीं हम इसे कहां लॉन्च कर रहे हैं ब्रायन?’ इसका जवाब देते हुए ब्रायन ने बताया, ‘अंतरिक्ष में, लेकिन क्रिस, अंतरिक्ष क्यों?’ इसके लिए उन्होंने लाइव स्ट्रीम से जुड़ने को कहा।