Friday , April 26 2024

आज बरेली में पीएम मोदी का रोड शो

लोकसभा चुनाव 2024 में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके लिए पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभाएं कर रहे है। इसी क्रम में वह आज उत्तर प्रदेश के बरेली में अपने चुनावी दौरे पर रहेंगे। यहां पर रोड शो करेंगे और जनता से संवाद करेंगे। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां कर ली गई है। उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है, चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की जाएगी। वहीं, यातायात व्यवस्था के मद्देनजर शहर में रूट डायवर्जन लागू किया गया है।

रोड शो को मद्देनजर रहेगा रूट डायवर्जन
पीएम मोदी के रोड शो को लेकर सुरक्षा व यातायात व्यवस्था के मद्देनजर शहर में रूट डायवर्जन लागू किया गया है। रोड शो को लेकर अधिकारियों ने पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी थी। एसपी यातायात शिवराज ने बताया कि शुक्रवार सुबह सात बजे से शाम को कार्यक्रम की समाप्ति तक शहर में भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह वर्जित कर दिया है। इसके अलावा शहर के भीतर की भी यातायात व्यवस्था बदली रहेगी। कई मार्गों पर आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

PM मोदी की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी। माहौल बिगाड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

रोड शो में आने वाले वाहनों की पार्किंग की होगी व्यवस्था
बड़ा बाईपास की तरफ से आने वाली बसें विलवा भूड़ से इज्जतनगर फ्लाईओवर को पार कर आईवीआरआई गेट पर लोगों को उतारेंगी। ये बसें आईवीआरआई परिसर में पार्क होंगी। रोड शो में भाग लेने वाले लोग आईवीआरआई गेट पर बस से उतरकर पैदल पुल से बाएं अजंता स्वीट्स से फिर बाएं मुड़कर शील चौराहे तक जाएंगे। वहां से समूह में जा सकेंगे।

महानगर की तरफ से रोड शो में आने वाले वाहन पटेल चौक से महादेव सेतु को पारकर कोहाड़ापीर रोड से जीआरएम स्कूल ग्राउंड, मनोहर भूषण इंटर कॉलेज, कांति कपूर इंटर कॉलेज में खड़े किए जाएंगे। बसें रास्ते में लोगों को उतारकर रेलवे यार्ड में पार्क कराई जाएंगी। बस से उतरकर व अन्य व्यक्ति जीआरएम स्कूल, मनोहर भूषण इंटर कॉलेज, कांति कपूर इंटर कॉलेज में छोटे वाहन खड़ा कर सील चौराहे तक पहुंचेंगे। वहां से समूह में जा सकेंगे।

छोटे वाहन जो ईट पजाया, सूद धर्मकांटा पहुंचते हैं, वे भी अपने वाहन जीआरएम स्कूल में पार्क कर शील चौराहा/सलेक्शन प्वाइंट की तरफ जा सकते हैं।

चौकी चौराहा, गांधी उद्यान, विकास भवन, स्टेडियम, डेलापीर मार्ग सभी वाहनों के लिए प्रतिबंधित रहेंगे। रोड शो के कार्यक्रम में ड्यूटी में लगे अधिकारी/पुलिस के जवान अपने चार पहिया/दो पहिया वाहन स्टेडियम में खड़ा करेंगे। अधिकारी/पुलिस के जवान स्टेडियम से पैदल सिलेक्शन प्वाइंट होते हुए अपनी ड्यूटी पर जाएंगे।