Wednesday , September 28 2022

सपना चौधरी का ये देसी अंदाज लोगों को पसंद

‘देसी क्वीन’ सपना चौधरी अपने ठुमको के साथ देसी अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हरियाणवी या हिंदी गानों पर डांस हो, या स्टाइलिश फोटोशूट सपना अक्सर सोशल मीडिया उन्हें शेयर कर खूब चर्चा बटौरती हैं. सोशल मीडिया पर जरिए अपने फैंस से जुड़ीं सपना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका देसी अंदाज नजर आ रहा है. पति वीर साहू के साथ सपना घेर पर भैसों के साथ नजर आ रही हैं, जहां वह भैसों को नहलाते हुए नजर आ रहे हैं.

सपना चौधरी ने शादी के बाद पति वीर साहू के साथ बहुत ही कम तस्वीरों को साझा किया है. सपना की तरह उनके पति भी बिलकुल देसी हैं. उन्हें जानवरों से बेहद प्यार है. अक्सर अपने पालतू घोड़ों के साथ नजर आने वाले वीर कई भैसों को पालते हैं. सपना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भैसों को लाड करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में सपना चौधरी भी पानी में नहा रहीं भैंसों को प्यार से अपनी ओर बुलाती दिख रही हैं, लेकिन एक भी भैंस सपना के बुलावे पर नहीं आतीं. सपना कहती नजर आ रही हैं कि मैं भी तुम्हारी कुछ लगती हूं, मेरी भी सुन लो… सब वीर ही लगता है क्या? हालांकि इसके बाद वीर एक भैंस को नाम से पुकारते हैं और भैंस उनकी ओर चली जाती है, जिसको को अपने हाथ से नहलाकर प्यार करते हैं.
सपना चौधरी ने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल सब पै, दिलदार कोए कोए. मिलिए हमारे परिवार से, देखिए इन्हें जरा प्यार से…’

सपना चौधरी इस वीडियो में अपने पति से उनके भैंसों के साथ स्ट्रांग कनेक्शन के बारे में पूछती दिख रही हैं. सपना पूछती हैं कि कैसे उनके एकबार बुलाने पर वो तुरंत आ जाती हैं? इसके जवाब में वीर साहू एक भैंस को अपनी ‘महबूबा’ बताते हैं. साथ ही वीर का फोटो क्लिक करने के लिए पोज देने को कहती हैं. जिस पर वीर सपना को जवाब देते हैं कि आदमी अपने मूड से हंसता है फोटो के लिए नहीं.

आपको बता दें कि पिछले साल जनवरी में सपना चौधरी ने वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी. इस शादी की खुलासा तब हुआ था जब अक्टूबर में सपना ने एक बच्चे को जन्म दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve − 2 =