Thursday , September 29 2022

भाजपा सांसद ने किसानों को लेकर दिया विवादित बयान, जान कर खौल उठेगा खून

कर्नाटक: सुप्रीम कोर्ट ने आज मंगलवार को तीन कृषि कानूनों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को फटकार लगाई थी और आदेश जारी करने को कहा था लेकिन कर्नाटक के कोलार से भाजपा सांसद ने किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दे दिया। दिल्ली सही कई इलाको में जारी किसान आंदोलन को लेकर भाजपा के सांसद एस मुनीस्वामी ने किसानो पर आरोप लगाते दिल्ली की सीमाओं पर जो किसान आंदोलन कर रहे हैं, उनके लिए किसान को पैसे दिए जा रहे हैं। यानी की किसान पैसो के लिए आंदोलन कर रहे है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि ये बिचौलिए हैं या फर्जी किसान, ये पिज्जा, बर्गर और केएफसी का खाना खा रहे हैं। वहां पर उन्होंने जिम बनाया है लेकिन किसानों का आंदोलन वाला ये ड्रामा अब बंद होना चाहिए। बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों की संख्या में बैठकर किसान दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

मुनीस्वामी एक ऐसे पहले नेता नहीं है, जिन्होंने किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया है वो भी तब जब सुप्रीम कोर्ट ने कृषि कानून के लागू होने पर रोक लगा दी है। इससे पहले राजस्थान के कोटा से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने कहा था कि प्रदर्शनस्थल पर किसान जानबूझकर चिकन बिरयानी खा रहे हैं ताकि देश में बर्ड फ्लू फैल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − four =