Tuesday , December 6 2022

उमेश कुशवाहा का बड़ा दावा, खरमास हो गया खत्म, अब जल्द होगी महागठबंधन में टूट

पटना: बीजेपी के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव के बाद जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने बयान देते हुए कहा है कि खरमास खत्म हो गया है और अब जल्द ही आपको महागठबंधन में बिछड़ने की खबर जल्द ही मिलने वाली है। बस आपको सिर्फ इंतजार करने का समय है और जल्द ही इस मुहीम में एनडीए के नेता आगे दिखाई पड़ेंगे।

उमेश कुशवाहा के इस बयान पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट करके दावा करते हुए कहा है कि खरमास के बाद एनडीए में टूट होने वाली है। ट्वीट में लिखते हुए उन्होंने कहा, आज ही न 14 तारीख है जी? ऊ राजद वाला बड़का नेता लोग कहा था कि 14 जनवरी को जेडीयू का 17 गो विधायक लेकर महागठबंधन के सरकार बनाएंगे। पता कीजिए तो कि ऊ लोग ख़ुद ही राजद में है कि निकल लिया।’

आपको बता दें कि अभी तीन दिन पहले बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा था कि खरमास के बाद राजद में टूट होना है। राजद में परिवारवाद के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ता और नेता आवाज उठाने लगे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए पूरी तरह से एकजुट है और आगामी पांच वर्षों तक नीतीश कुमार के नेतृत्व में भाजपा बिहार के विकास को आगे बढ़ाती रहेगी।