Saturday , August 13 2022

अखिलेश ने बुआ को दी जन्मदिन की बधाई, किया बड़ा दावा

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती को आज उनके 65 वे जन्मदिन पर बधाई दी। मीडिया ने जब उनसे आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सवाल पूछा की क्या इस बार वो अकेले चुनाव लड़ेंगे तो इसपर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा यह उनका फैसला अभी हम इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे।

इसके अलावा अखिलेश यादव ने योगी सरकार के कार्य पर उंगली उठाते हुए कहा कि जहां बुलडोजर चलने है वहां नहीं चला रहे और हर काम में भेदभाव हो रहा है। केंद्र सरकार किसान के लिए काले कानून लाई है तो उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों का शोषण कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में इस सरकार को अपने काम का फल जरूर मिल जाएगा। यूपी सरकार का काम अब सिर्फ लोगों का घर गिरना और झूठे मुकदमे में फसाना है। उन्होंने कहा क्या आजम खान पर झूठे मुकदमे नहीं लगवाए? आजम खान जेल से न निकल पाएं , इसलिए लगातार उन पर मुकदमे लगाए जा रहे हैं।

अखिलेश यादव ने कहा है कि आज शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के दोनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी के उम्मीदवारों पूर्व मंत्री तथा विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन और राजेंद्र चौधरी ने विधानभवन में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर अखिलेश ने समाजवादी पार्टी के दोनों उम्मीदवारों की जीत का दावा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

11 − seven =

E-Magazine