Wednesday , October 5 2022

मंदिर निर्माण के चंदे पर अखिलेश का बयान, यहां हमेशा हमने किया है दान

लखनऊ: अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटाने का काम शुरू हो गया है और इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर बयान दिया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि चंदा जुटाने का काम राजनीति में किया जाता है और दान-दक्षिणा मंदिर में की जाती है। मैं हमेशा इसी मार्ग पर चलता हूं और जब भी मंदिर जाते है तो इसी परंपरा के अनुसार मंदिर में दान करत हूं।

इसके अलावा अखिलेश ने प्रदेश में वैक्सीन लगना शुरू हो चुकि है और भाजपा के लोग को ही सबसे पहले लाइन में लगकर वैक्सीन लगवानी चाहिए। आगामी विधानसभा चुनाव 2022 में बड़ी जीत का दावा करते हुए अखिलेश ने कहा एक साल बाद समाजवादी सरकार बनेगी तो सबको मुफ्त वैक्सीन दी जाएगी।

अखिलेश यादव ने आज शनिवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अखिलेश ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर शुरू किए गए चंदा अभियान पर एतराज जताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा से भगवान राम को लेकर राजनीति करते आ रहे हैं। अब भाजपा सरकार अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए राजनीति कर रही है।

प्रदेश में चंदा वसूलने का काम भाजपा के लोग राम मंदिर के नाम पर कर रहे हैं, इससे साफ मालूम पड़ता है कि राम मंदिर का निर्माण धार्मिक भावना से जुड़ा हुआ नहीं है। चंदा जुटाने का काम राजनीति में किया जाता है और दान-दक्षिणा मंदिर में की जाती है। मैं खुद भी जब कभी किसी मंदिर में जाता हूं तो वहां अपनी श्रद्धा और सामर्थ्य के अनुसार दान दक्षिणा जरूर करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

13 + twenty =